Wednesday, October 10, 2018

Watch dogs 2 on android

Watch dogs 2 on android

Watch dogs 2 on android
Watch dogs 2 on android

Watch dogs 2 को तो आप लोग जानते ही होंगे ये गेम कितना ज़बरदस्त है। और इसके ग्राफ़िक्स भी मस्त है। तो सोचो कि अगर ये गेम हमको हमारे मोबाइल में खेलनेको मिल जाए तो कैसा रहेगा। इसमे कोई आश्चर्य की बात नही है क्योंकि आज कल जिस प्रकार के स्मार्टफोन्स आरहेहै तो ऐसा होना जायज़ भी लगता है क्योंकि आज कल जो फ़ोन आरहेहै उसके specification के बारेमे तो आप जानते ही होंगे एकदम PC जैसे sepcs के साथ आ रहे है। जैसे कि poco f1,one plus 6।और iphone XS इस तरह के फ़ोन का पावर किसी बजट PC के पावर से कम नही होता। लेकिन PC के साथ एडवांटेज ये होता है कि उसमें पावरफुल ग्राफ़िक्स कार्ड लगा सकते है। तो PC थोडासा ज़्यादा पावरफुल होता है। लेकिन इसे भी गेम में ग्राफ़िक्स कम करके मैनेज किया जा सकता है।

Read: Call of Duty Mobile

एक गेमिंग कंपनी है जिसने एक फेमस PC गेम को मोबाइल प्लेटफार्म पे ला दिया है और वो गेम इतनी successful रही के उसने मोबाइल गेमिंग की दुनियने revolution लादिया वो गेम है PUBG। PUBG एक PC गेम थी लेकिन एक चाइनीस कंपनी ने उसे उसकी उसी खूबी के साथ Mobile platform पे लादिया और उस कंपनी का नाम है Tencent ये एक चाइनीस कंपनी है जो दूसरी गेमिंग कंपनी के साथ coordination करके उनकी PC या Console की गेम को Mobile platform पे लानेका काम करती है। जैसे कि हम जानते है कि इस कंपनी ने PUBG जोकि PC और Console की गेम थी उसके graphics को कम करके mobile device पे लांच किया। पर अब Tencent यही पे नही रुकेगी इस कंपनी का उद्देश्य दूसरी game developer कंपनी के साथ हाथ मिलाकर उनकी games को mobile device पे लानेका है।

 Also Read: PUBG mobile tricks for chicken dinner

Tencent is set to release mobile versions of Ubisoft games


ऐसी खबर आरही है कि Tencent ने Gaming की दुनिया मे famous एक कंपनी Ubisoft से हाथ मिलाया है। और अब Tencent Ubisoft की games को mobile पे लानेकी सोच रही है। अगर news की माने तो ऐसी खबर सुननेमें आरही है कि 

Tencent ubisoft की गेम Watch dogs 2 को मोबाइल पे लानेकी सोच रहे है। और खबर के मुताबिक Tencent Watch Dogs 2 के rights वगेरा लेके जल्दिहि मोबाइल पे लाने वाले है। मतलब इतनी भी जल्दी नही आ जाएगा मतलब 1 या 2 साल लगेंगे तो मेरे खयाल से 2019 या 20 में शायद हमे खेलनेको मिलजाए 

और तब तक मोबाइल की specifications और भी improve हो जाएगी मानलीजिए अभी के टाइम में 8 जब ram तक के फ़ोन आ रहे है लेकिन तब शायद 10 से 12 जब ram वाले फ़ोन भी मार्किट में आ जाये जोकि इस गेम के ग्राफ़िक्स को अच्छी तरह से संभाल पाए। और अब infuture वो दिन दूर नही है जब PC और Console की सारी गेम्स mobile के लिए भी आजाए क्योकि Tencent जैसी कंपनी ने mobile gaming को आगे बढानेका ज़िम्मा लिया है तो उनको इसमे success भी ज़रूर मिलेगी।

Infuture हमे शायद gta 5, Assass creed, call of duty, Farcry, जैसी बड़ी गेम्स और frenchisi भी अपने मोबाइल के लिए मिल सकती है तो दोस्तो अगर आप भी किसी ऐसे गेम्स के बारेमे जानतेहैं तो हमे Comment box me comment ज़रूर करे।

 


0 Comments:

Post a Comment